कुछ पल जगजीत सिंह के नाम

दिसम्बर 1, 2007

मैं नशे मे हुँ


ठुकराओ अब के प्यार करो, मैं नशे मे हुँ,
जो चाहे मेरे यार करो, मैं नशे मे हुँ,

अभी दिला रहा हुँ यकीन-ए-वफ़ा मगर,
मेरा ना एतबार करो, मैं नशे मे हुँ,

गिरने दो तुम मुझे मेरा सागर सम्भाल लो,
इतना तो मेरे यार करो, मैं नशे मे हुँ,

मुझको कदम कदम पे भटकने दो आज दोस्त,
तुम अपना करोबार करो, मैं नशे मे हुँ,

फ़िर बेखुदी में हद से गुजर ने लगा हुँ मैं,
इतना ना मुझ से प्यार करो ,मैं नशे मे हुँ,

Lyrics: Shahid Kabir
Singer: Jagjit Singh

3 टिप्पणियाँ »

  1. I am so impressed by the preservation of these songs in the electronic form. I am a big fan of jagjit Singh. He is preserving the old Indian Tradition which is not divided by the split of territories. Keep doing good work. My all blessigns to you.

    टिप्पणी द्वारा Tushar Anchal — दिसम्बर 2, 2007 @ 10:26 अपराह्न | प्रतिक्रिया

  2. This is my fathers Ghazal i like it very much i feel very proudy when Jagjit Uncle present this Ghazal in Nagpur and i was on the stage behind him . May father died on 11th May 2001
    Sameer kabir
    B/12, FARAZ APARTMENT
    JAFAR NAGAR
    NAGPUR 440 013
    9371929544

    टिप्पणी द्वारा sameer kabir — फ़रवरी 8, 2008 @ 11:41 पूर्वाह्न | प्रतिक्रिया

  3. ग़ाफ़िल हूँ मैँ ज़ुरूर पर ऐसा भी नहीँ के अच्छे को इक हरूफ़ भी अच्छा न कह सकूँ।
    बे-हद अच्छी,
    बेहतर रवानी,
    एक सादी और सफ्फ़ाक पेशकश पता नहीँ क्योँ अब तक नज़रन्दाज रही?
    -सी.बी मिश्र ‘ग़ाफ़िल’

    टिप्पणी द्वारा चन्द्र भूषण मिश्र 'ग़ाफ़िल' — नवम्बर 30, 2010 @ 10:44 अपराह्न | प्रतिक्रिया


RSS feed for comments on this post. TrackBack URI

एक उत्तर दें

वर्डप्रेस (WordPress.com) पर एक स्वतंत्र वेबसाइट या ब्लॉग बनाएँ .

